बागी नेताओं की सभा में कम होती जा रही है भीड़ : ज्योतिप्रिय

बारासात : भाजपा के एक घातक पार्टी है। तृणमूल के जो नेता वहां गये हैं उनकी सभाओं में अब लोगों की कमी हो रही है। उनके मुंह से जो बयान व स्लोगन निकल रहे हैं वह उनके अनुयायियों को भी पसंद नहीं आ रहे हैं। वह दिन भी जल्द आयेगा जब उनकी सभाओं में कोई भीड़ नहीं होगी। ऐसे नेताओं को अपने किये पर पछताना होगा। यह बातें जिला तृणमूल अध्यक्ष व राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहीं। वे बुधवार की देर शाम बारासात के विद्यासागर मंच पर एक कर्मी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसके बाद ही उन्होंने प्रेस को संबोधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन जगहों पर भाजपा की सभा में भीड़ नहीं हो रही वहां ही भाजपा खुद ही अपने कर्मी-समर्थकों से बम फेंकवा रही है, ताकि मीडिया का ध्यान आकृष्ट किया जा सके। ऐसी घटनाओं को भाजपा नेता करवाकर तृणमूल को बेवजह बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बन​र्जी का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने इस दिन सभा में कर्मियों को कड़ी चेतावनी दी कि जो भी पार्टी के विरुद्ध जायेगा वह अपना निर्णय पहले ही ले सकता है क्योंकि इसके बाद पार्टी के सामने असलियत आयी तो पार्टी अपनी ओर से उचित कार्रवाई करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर