बस कुछ घंटे, बंद घर और उड़ा ले गये लाखों की संपत्ति

नदियाः हरिनघाटा थाना के मोहनपुर फाड़ी अंतर्गत विरोही हालदारपाड़ा के निवासी तपन आचार्य अपने परिवार के साथ गुरुवार दोपहर निमंत्रण पर गये थे। शाम को लौटकर पाया कि चोर उनके घर पर हाथ साफ कर गये हैं, कुछ ही घंटों में बंद घर से हुई चोरी की घटना से इलाके में खलबली मची है। चोरी की शिकायत मोहनपुर फांड़ी में दर्ज हुई है। तपन आचार्य ने बताया कि परिवार के साथ परिजन के यहां निमंत्रण पर गये थे। इसके बाद खा-पीकर वहां से लौटने में कुछ देर हई। लौटकर हमने पाया कि ग्रील और मुख्य दरवाजा पर लगा हुआ दोनों ताला टुटा हुआ है। अंदर जाने पर आलमारी का दोनों पट खुला पाया और उसमें रखा सारा सामान फर्श पर बिखरा हुआ था। आलमारी में रखे 10-12 हजार रुपया नगद एवं सोने चांदी का जेवर चोरी हो गया है। दावा है कि कुल मिलाकर लाखों की संपत्ति चोरी हो गई है। प्राथमिक तौर पर पुलिस का अनुमान है कि चोरी में स्थानीय बदमाशों का हाथ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर