दिनहाटा और मेखलीगंज में जेपी नड्डा ने किया रोड शो

कहा, ‘बाहरी और भीतरी की बात ममता की घबराहट दिखाती है’
सन्मार्ग संवाददाता
दिनहाटा/मेखलीगंज : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को उत्तर बंगाल में ताकत दिखायी। उन्होंने दिनहाटा और मेखलीगंज में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया। पहला रोड शो अलीपुरदुआर में चौपाथी से कोर्ट मोड़ तक निकाला गया जिसने 4 कि.मी. से अधिक की दूरी तय की। इसके बाद दिनहाटा के भाजपा उम्मीदवार निशिथ प्रमाणिक के समर्थन में जेपी नड्डा ने दिनहाटा संहति मैदान से अलीपुरदुआर के दिनहाटा रेल स्टेशन पार्किंग ग्राउंड तक रोड शो निकाला। मेखलीगंज में हुजूरसाहेब मेन गेट से भोलार हाट मोड़ तक भी रोड शो निकाला गया। जेपी नड्डा ने कहा कि बाहरी और भीतरी की बातों से ममता की घबराहट दिखती है।
दिनहाटा में जेपी नड्डा ने कहा कि लोगों का ये प्यार बताता है कि यहां से लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है। लोगों ने भाजपा को अपना आशीर्वाद दे दिया है। पूरे बंगाल में कमल खिलाने के लिए बंगाल की जनता व्याकुल है। ये तुष्टीकरण, तानाशाही और भ्रष्टाचार के खिलाफ बंगाल की ​जनता ने अपना मन बना लिया है। इस बार लोगों का स्पष्ट रुख है कि ममताजी को जाने दो और बीजेपी को आने दो। ममताजी बंगाल की बेटी हैं, लेकिन शोभा मजूमदार भी ताे बंगाल की मां थीं। उनके लिए तृणमूल ने क्या किया। मानव तस्करी और बलात्कार के मामलों में बंगाल नं. एक पर है। यहां कानून का राज लाना है तो कमल खिलाना है। मोदी जी ने कोरोना के समय चावल, अनाज भेजा, लेकिन ये अनाज तृणमूल कार्यकर्ताओं के घरों में मिला। इधर, मेखलीगंज में नड्डा ने कहा कि ये बंगाल की तस्वीर बदलने का चुनाव है। ममताजी और उनकी पार्टी को आराम देना है और अब हमें काम देना है। अगर बंगाल का​ विकास चाहते हैं तो इसका रास्ता सिर्फ कमल के माध्यम से है। तोलाबाजी, तुष्टीकरण, तानाशाही को खत्म करना है, आसोल परिवर्तन लाना है।
जेपी नड्डा ने कहा, ‘बाहरी और भीतरी को लेकर जो विवाद हो रहा है, वह ममता जी की घबराहट को दर्शाता है। वह अपनी हार तय समझ चुकी हैं।’ 200 से अधिक सीटों पर जीत का भरोसा जताते हुए नड्डा ने कहा कि ये चुनाव तृणमूल के कट मनी की संस्कृति को समाप्त करने के लिए है। उन्होंने कहा, ‘हम 200 से अधिक सीटों पर जीत के प्रति आश्वस्त हैं। भाजपा के पक्ष में लहर है और ये लहर काफी मजबूत है ताकि तृणमूल काे हटाया जा सके।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबका मतदान सुनिश्चित करे चुनाव आयोग : विमान बसु

कोलकाताः वाममोर्चा चेयरमैन विमान बसु ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर सबका मतदान सुनिश्चित करने की अपील की है। उन्होंने सीईओ आरिज आफताब को लिखे आगे पढ़ें »

बंगाल में रैली करने पहुंचे राहुल गांधी, बोले – बंगाल में आग लगा देंगे मोदी और अमित शाह

कोलकाता : कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी बुधवार को विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहली बार पश्चिम बंगाल पहुंचे। उत्तर दिनाजपुर के गोलपोखर में आगे पढ़ें »

ऊपर