ब्रेकिंग : दूसरे राज्यों में पत्रकारों को नंगा किया जाता है लेकिन मेरे राज्य में ऐसा नहीं होता: ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगर मैं अपनी पार्टी में कुछ गलत देखती हूं तो मैं गिरफ्तारी और जांच के आदेश देती हूं। बीजेपी ने भी मेरे खिलाफ शिकायत की थी लेकिन क्या कोई सच्चाई थी? इसकी पड़ताल करने की कोशिश करें। अगर यह सच है तो मैं हमेशा इसे (मीडिया में) प्रकाशित करने के लिए कहती हूं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था अच्छी है लेकिन मीडिया का एक वर्ग गलत सूचना फैला रहा है। उसने मीडिया ट्रायल शुरू किया है। मेरे राज्य में, हम शिकायत दर्ज करते हैं। यूपी, गुजरात, एमपी में वे इसकी अनुमति नहीं देते हैं। आपने देखा होगा कि पत्रकारों को नंगा किया गया ताकि वे समाचार प्रकाशित न करें लेकिन मेरे राज्य में ऐसा नहीं होता।
पुलिस और प्रशासन के साथ वर्चुअल मीटिंग में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि आत्महत्या के मामले को रेप केस में बदल दिया गया। बीजेपी और माकपा दोनों ही बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। हम बंगाल को हाथरस या उन्नाव नहीं बनने देंगे। हंसखली की घटना कैसे हुई? प्रभारी इंस्पेक्टर ने सही तथ्य क्यों नहीं रखे? उनकी लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है। यह बताने की जरुरत है कि आपके जिले में कितने लोग मारे गए। पंचायत प्रमाण पत्र जारी करती है और हमें इसके बारे में पता भी नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय योजनाओं का नाम दूरस्थ क्षेत्रों में भाषा अवरोधों के कारण रखा गया है जहां लोग केंद्र द्वारा दिए गए नामों को नहीं समझ सकते हैं। किसी भी मामले में, केंद्र राज्यों से वसूले गए टैक्स के माध्यम से राज्यों को भुगतान करता है। फिर भी, नियमित अंतराल पर केंद्र द्वारा देय राशि भी विधिवत राज्यों को नहीं दी जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर