अगले साल 23 अप्रैल को ज्वाइंट की परीक्षा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वेस्ट बंगाल ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन बोर्ड की ओर से अगले साल यानी 2022 में डब्ल्यूबीजेईई की ओएमआर आधारित परीक्षा 23 अप्रैल को होने वाली है। विभिन्न विश्वविद्यालयों में इंजीनियरिंग व टेक्नोलॉजी, फार्मेसी और आर्किटेक्चर में अंडरग्रेजुएट कोर्सेस में भर्ती के लिए ये परीक्षा आयोजित की जाती है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के सरकारी कॉलेजों जैसे कि सेल्फ फाइनेंसिंग इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजिकल इंस्टीट्यूट्स में 2022-23 की भर्ती के लिए भी परीक्षा ली जाती है। इस संबंध में हर तरह की जानकारी बोर्ड की वेबसाइट www.wbjeeb.nic.in/www.wbjeeb.in से ली जा सकती है। इस साल राज्य में 17 जुलाई को ज्वाइंट की परीक्षा हुई थी। परीक्षा के लिए 274 केंद्र तय किये गये थे। 2021 में ज्वाइंट के कुल परीक्षार्थियों की संख्या 92695 थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रनितनिधियों ने नागालैंड का अपना दौरा रद्द कर ​दिया। आज पार्टी के सांसद सुष्मिता देब, शांतनु सेन, अपरूपा पोद्दार आगे पढ़ें »

ऊपर