माओवादियों को नौकरी महज एक झांसा है : भाजपा

शोभन-बैशाखी ने किया टॉबिन रोड से रथतल्ला तक रोड शो
बारानगर : भाजपा के आर नॉय अन्याय व सोनार बांग्ला अ​भियान के तहत गुरुवार को बारानगर के टॉबिन रोड से कमरहट्टी के रथतल्ला मोड़ तक भाजपा व युवा भाजपा मोर्चा के रोड शो का नेतृत्व भाजपा के कोलकाता ऑब्जर्वर शोभन चटर्जी व को-ऑब्जर्वर बैशाखी बनर्जी ने किया। उन्होंने जय श्री राम के नारे के साथ ही इस रैली की शुरुआत की। रोड शो में भाजपाइयों के नारे को बुलंद करते दिखे भाजपा सांसद अर्जुन सिंह, संगठन अध्यक्ष किशोर कर व अन्य नेता। उन्होंने तृणमूल व अन्य पार्टियों के लगभग 200 समर्थकों को भाजपा का झंडा थमाया। रोड शो में भारी संख्या में भाजपाइयों की भीड़ उमड़ी। मौके पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता शोभन चटर्जी व बैशाखी बनर्जी ने आरोप लगाया कि राज्य की तृणमूल सरकार मौका परस्ती में माहिर है। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के पहले जंगलमहल के माओवा​दियों को नौकरी दिये जाने की घोषणा महज एक झांसा है। पहले नौकरी दिये जाने की घोषणा की जाती है फिर उन्हीं लोगों को एनकाउंटर कर मरवा दिया जाता है। यही कारण है कि इस सरकार पर अब लोगों को कोई भरोसा नहीं है। माओवादियों के नेता के साथ क्या हुआ? इस पर गौर करने से ही तृणमूल की राजनीतिक मंशा साफ हो जाती है। वहीं उन्होंने माकपा-कांग्रेस के गठबंधन को लेकर भी कहा कि तृणमूल की मदद के लिए यह पार्टियां भले कोशिश कर रही हैं मगर इसके लिए भी अब काफी देर हो चुकी है। तृणमूल का किस्सा खतम है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि शुभेंदु अधिकारी की सभा को अनुमति नहीं दिये जाने का सियासी खेल खेला गया है मगर इन सब पैंतरों से कुछ नहीं होगा। भाजपा का भविष्य यहां साफ है। कार्यक्रम में राजीव मिश्रा, पिंटू दास, चंडीचरण राय, गोविंद झा, विजय महतो सहित अंचल के अन्य कार्यकर्ताओं की सक्रिय भूमिका रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छत्रधर महतो को हाई कोर्ट से मिली राहत 24 तक

एनआईए ने दायर की थी जमानत खारिज करने की रिट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस टी बी राधाकृष्णन और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के आगे पढ़ें »

…अगर आपको चाहिये अच्छी नींद तो ये खबर आपके लिये

कोलकाता : आज की भागदौड़ वाली जिंदगी में अनिद्रा की समस्या बहुत आम है। लेकिन इस बीमारी को हल्के में नहीं लेना चाहिए। क्योंकि कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर