जितेंद्र तिवारी का यू टर्न, बोलेः तृणमूल में ही हूं, मुझसे भूल हुई, माफी मांगूंगा

सन्मार्ग संवाददात, आसनसोल : निगम के प्रशासक पद से इस्तीफा दिये जाने के बाद जितेंद्र तिवारी शुक्रवार को कोलकाता पहुंचे तथा राज्य के मंत्री अरूप विश्वास से मुलाकात की। बाद में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मैं तृणमूल में हूं और रहूंगा। इस्तीफा देना मेरी भूल थी। मेरे आचरण से दीदी (ममता बनर्जी) को जो ठेस पहुंची है, इसके लिए दुखित हूं। दीदी से मिलने के संबंध में उन्होंने कहा कि मैं अभी उतना बड़ा नेता नहीं हो गया हूं कि मैं उस उच्च पद पर बैठे व्यक्ति से मीटिंग करूंगा। मैं अपने आचरण के लिए उनसे माफी मांगूंगा। फिरहाद हकीम के संबंध में जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि वे मेरे बड़े भाई जैसे हैं। इधर, अरूप विश्वास ने कहा कि जितेन्द्र तिवारी तृणमूल में थे और रहेंगे। वे मेरे छोटे भाई की तरह हैं। इसी बीच जितेंद्र तिवारी कोलकाता आ चुके हैं।

इसके पहले जितेंद्र ने कहा कि वे कोलकाता अपनी बेटी से मिलने आये हैं। ऐसी अकटलें तेज थीं कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह की मिदनापुर की सभा में भी जा सकते हैं, मगर इस तरह की सभी चर्चाओं पर उन्होंने खुद ही विराम लगा दिया। जितेंद्र तिवारी ने कहा कि वे भाजपा में नहीं जा रहे हैं। इधर, गुरुवार की रात में ही सुरक्षा कर्मियों को उनकी सुरक्षा से हटने संबंधी आदेश जारी कर दिये गये। इस संबंध में जितेंद्र तिवारी ने कहा कि जब तक उन्होंने निगम प्रशासक पद से इस्तीफा नहीं दिया था, तब तक राज्य सरकार को लगता था कि उनकी जान की कीमत है पर जैसे ही निगम पद से इस्तीफा दिया, राज्य सरकार को लगने लगा कि जितेंद्र तिवारी की जान की अब कोई कीमत नहीं है । यह निर्णय देकर राज्य सरकार ने अपनी मंशा पूरी तरह से जाहिर कर दी है। उन्होंने कहा कि उनके लिए सुरक्षा जनता है और वे जनता का कार्य करते रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेवर स्कीम के तहत निगम के खजाने में जमा हुए 140 करोड़ रुपये

टार्गेट : 600 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया कर की वसूली बढ़ सकती है वेवर स्कीम के तहत आवेदन की तिथि 60 हजार लोगों ने ही आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अभिषेक से मिलने के बाद शताब्दी का यू टर्न, कहा पार्टी के साथ हूं

कोलकाता : बीरभूम की तृणमूल सांसद और अभिनेत्री शताब्‍दी रॉय ने दिया बड़ा बयान कहा कि पार्टी के साथ ही हूं और साथ ही रहूंगी। आगे पढ़ें »

ऊपर