झालदा थाना आगः कहीं तपन कांदू से जुड़े दस्तावेजों को तो नहीं…

झालदा थाने में लगी भयावह आग, थाने का एक हिस्सा जलकर खाक,
जब्त की गयी 40 बाइक भी जलकर खाक
सीबीआई को पहले ही सौंपे गये थे फुटेज : पुलिस
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पुरुलिया जिले के पुराने झालदा थाने में सोमवार की सुबह भयावह आग लग गयी। इस कारण थाने के भीतर रखे गये कई दस्तावेज भी जलकर खाक हो गये हैं। यह वही थाना है जहां पर कांग्रेस पार्षद तपन कांदू की हत्या के मामले में सीबीआई के अधिकारियों ने छानबीन हेतु आना – जाना शुरू ही किया था। इस खबर के बाद से सीबीआई आधिकारी भी परेशान हैं। आशंका जतायी गयी है कि तपन कांदू से जुड़े दस्तावेज नष्ट हो गये होंगे। अभी थाने से कई अहम दस्तावेजों के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी लेने थे। झालदा थाने में भयावह आग लगने के कारण इलाके के अ​​धिकतर लोग वहां पहुंचे और आग बुझाने में मदद की। दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझायी। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुराना झालदा थाना झालदा कस्बे के बीचोबीच है। शहर के बाहरी इलाके में नया थाना भवन बनने के बाद वहां थाने की स्थापना की गयी है।

विस्तृत के लिये देखें कल का सन्मार्ग

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर