लेक मॉल में खरीदारी करने गयी महिला के घर से लाखों के आभूषण चुराये

चोरी के आरोप में पारिवारिक मित्र हुआ गिरफ्तार
अभियुक्त ने घर के कूड़ेदान में छिपाया था सोने का आभूषण
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लेक मॉल में बेटे के साथ खरीदारी करने गयी महिला के घर को खाली पाकर वहां से लाखों के आभूषण चुरा लिए गए। घटना गरफा थानांतर्गत प्रतापगढ़ इलाके की है। पुलिस ने मामले में महिला के एक पारिवारिक मित्र को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम विश्वजीत दास (37) है। वह सर्वे पार्क के पटवारी पाड़ा का रहनेवाला है। उसकी निशानदेही पर उसके घर के चावल के बोरे और कूड़ेदान से चोरी के आभूषण को बरामद किया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार नरेन्द्र नाथ सेन ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार की शाम उसकी पत्नी और बेटा खरीदारी करने के लिए लेक मॉल में गए थे। रात को जब वे दोनों घर वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि चोर उनके घर में आये थे और मकान के पहले तल्ले पर स्थित आलमारी से करीब 100 ग्राम सोने और चांदी के आभूषण चुरा लिए। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो पाया कि महिला के बाजार जाने के बाद उसके फ्लैट पर उसका पारिवारिक मित्र विश्वजीत आया और फिर वह अकेले वहां से निकला था। इसके बाद ही पुलिस ने विश्वजीत को गिरफ्तार किया। विश्वजीत से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने किसी दिन घर की सभी चाबियों की छाप लेकर उससे नकली चाबी बना ली थी। नकली चाबी के जरिए ही वह फ्लैट के अंदर गया और फिर चोरी कर फरार हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

कोलकाता : पैसे-रुपये और तरक्की भला किसे पसंद नहीं होती, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनके हाथ में पैसे टिकते ही नहीं। पैसे आगे पढ़ें »

ऊपर