जोड़ासांको से तृणमूल उम्मीदवार के समर्थन में जया बच्चन ने किया रोड शो

रोड शो में हजारों तृणमूल समर्थक हुए शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रविवार को जोड़ासांको से तृणमूल उम्मीदवार विवेक गुप्त के समर्थन में समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने रोड शो किया। यह रोड शो रविवार की शाम कॉलेज स्क्वायर से शुरू होकर, विधान सरणी, विवेकानंद रोड. अम्हर्स्ट स्ट्रीट होकर अम्हर्स्ट स्ट्रीट व एम.जी रोड क्रॉसिंग पर जाकर समाप्त हुई। रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में मौजूद तणमूल समर्थकों ने जमकर समा बंधा। इस रोड शो में तृणमूल के विभिन्न विंग के लोग शामिल हुए। युवा से लेकर हर वर्ग के लोगों ने तृणमूल उम्मीदवार का स्वागत किया। ढाक और ढोल की टाल पर लोग लगातार ठिरकते हुए नजर आए। इसके रोड शो के पहले कूचविहार के शीतलकुची में सीआरपीएफ जवानों की फायरिंग में मारे गए 4 युवकों को श्रद्धांझलि दी गयी। वहीं सांसद जया बच्चन लगातार आम नागरिकों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद उन्हें विवेक गुप्त के लिए वोट देने की अपील की। इस रोड शो में वार्ड नं. 40 की कोऑर्डिनेटर स्वपना दास, वार्ड नं. 40 के प्रेसिडेंट चीनू हाजरा, वार्ड नं. 39 के कोऑर्डिनेटर मो.जसीमुद्दीन, वार्ड नं. 27 की कोऑर्डिनेटर मीनाक्षी गुप्ता, वार्ड नं. 38 की कोऑर्डिनेटर, साधना बोस, वार्ड नं. 38 के प्रेसिडेंट बुलबुल साव, वार्ड नं. 37 की कोऑर्डिनेटर सोमा चौधरी, वार्ड नं. 37 के प्रेसिडेंट पियाल चौधरी, वार्ड नं. 43 के प्रेसिडेंट परवेज इकबाल, वार्ड नं. 22 के प्रेसिडेंट वरुण मल्लिक, तृणमूल नेता राजेश सिन्हा,के.पी सिंह, अली हसन सोनू , इरफान अली ताज, शिवाशिष बनर्जी व अन्य लोग मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत में जल्द मिलेगी एक डोज वाली रूसी वैक्सीन

हैदराबाद : भारत के आम नागरिकों को जल्द ही रूस की एक डोज वाली स्पुतनिक-वी वैक्सीन मिलना शुरू हो जाएगी। आज स्पूतनिक-वी वैक्सीन का दूसरी आगे पढ़ें »

मुंबई से 580 कोरोना मरीजों को शिफ्ट किया गया, भारी बारिश का है अलर्ट

मुंबई : चक्रवाती तूफान तौकते के अलर्ट के चलते बृहन्मुंबई नगर निगम ने कोविड केयर सेंटर से 580 मरीजों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट किया आगे पढ़ें »

ऊपर