राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए जवाहर सरकार

भाजपा ने नहीं उतारा कोई उम्मीदवार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को भाजपा ने घोषणा की कि पश्चिम बंगाल से एक राज्यसभा सीट के लिए वह कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी। ऐसे में तृणमूल के उम्मीदवार जवाहर सरकार का निर्विरोध चुना जाना तय है। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारीने कहा कि दिनेश ​त्रिवेदी के इस्तीफे के बाद राज्यसभा की खाली पड़ी सीट के लिए भाजपा कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी। नंदीग्राम से भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘आज पश्चिम बंगाल में राज्यसभा के उपचुनाव के नामांकन की अंतिम तिथि है। इस सीट के लिए भाजपा कोई उम्मीदवार नहीं उतार रही है। उपचुनाव के नतीजों के बारे में सबको पता है। इस विवेकहीन सरकार के ​खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।’ गत बुधवार को प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सरकार ने तृणमूल उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया था। आगामी 9 अगस्त को राज्यसभा की सीट के लिए उपचुनाव होने वाला है।
इधर, भाजपा की ओर से कहा गया कि आगामी 9 अगस्त को उपचुनाव के दिन भाजपा का कोई विधायक विधानसभा में मौजूद नहीं रहेगा और ना ही चुनावी प्रक्रिया में शामिल होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माकपा उम्मीदवार को प्रचार से रोका, पुलिस के साथ हुई झड़प

कोलकाता : बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में माकपा के उम्मीदवार श्रीजीब बिस्वास को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास की ओर आगे पढ़ें »

ऊपर