बंगाल में चलता है जनता कार्ड और ममता कार्डः पार्थ चटर्जी

कहा बाबू मास्टर के हमले में राजनीति नहीं, प्रशासन करेगा अपना काम
सन्मार्ग संवादादता
कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्त व राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने रविवार को कहा कि बंगाल में जनता कार्ड और ममता कार्ड चलता है। जनता ही आगामी विधानभा चुनाव में सही जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बाहर से आकर लोग यहां हिंसा की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं। सरकारी कार्यक्रमों में भी राजनीति हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं राम कार्ड की बात कहते हैं, हालांकि बंगाल में केवल ममता और जनता कार्ड ही चलता है। जनता ही यहां जनार्दन है। चार्टर्ड प्लेन से आकर राजनीति करने वालों को बंगाल की जनता समय पर सही जवाब देगी। दूसरी तरफ उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखां के लाउहाटी फांड़ी के पास शनिवार की रात भाजपा नेता बाबू मास्टर पर बम व गोलियां से हमला किया गया। हमले में भाजपा नेता बुरी तरह घायल हैं। इस बारे में पूछे जाने पर पार्थ चटर्जी ने कहा कि तृणमूल स्वच्छ व स्वस्थ राजनीति करती है। इस घटना में किसी प्रकार का राजनीतिक मामला नहीं है। मामले की जांच प्रशासनिक स्तर पर की जा रही है।
दिनेश ‌त्रिवेदी के मुद्दे पर पार्टी करेगे उचित कार्रवाई
उन्होंने हाल ही में राज्यसभा से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी को लेकर कहा कि इस पर पार्टी जांच करेगी। यदि कानूनन कोई गलती मिलती है तो पार्टी ही उस पर कार्रवाई करने का निर्णय करेगी।
केंद्र सरकार की सह पर बढ़ रही ईंधन की कीमतें
पार्थ चटर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार की सह पर पेट्रोल व डीजल की कीमतों में इजाफा हो रहा है। जरूरी सामानों की वृद्धि हो रही है।
कईयों ने थामा तृणमूल का दामन
प्रदेश भाजपा के एससी मोर्चा के सह-सभापति दीपक कुमार राय व सदस्य सुब्रत राय को पार्थ चटर्जी ने तृणमूल का झंडा थमाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

. क्या आपके पति को किसी और से प्यार हो गया है?

कोलकाता : आप पिछले कुछ दिनों से अपने पति के बर्ताव में बहुत बदलाव महसूस कर रही हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि वे किसी आगे पढ़ें »

पति को आयशा के सुसाइड का कोई अफसोस नहीं

अहमदाबाद : अहमदाबाद के आयशा सुसाइड केस में गुजरात पुलिस ने उसके पति आरिफ को राजस्थान के पाली से सोमवार रात अरेस्ट किया था। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर