जय श्री राम का नारा देने पर बस रोककर पीटा

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : जय श्री राम का नारा देने पर कई युवकों से मारपीट करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है। घटना के प्रतिवाद में स्थानीय लोगों ने सड़क अवरोध कर प्रदर्शन किया। घटना न्यूटाउन के पाथरघाटा इलाके की है। नील षष्टी के अवसर पर सोमवार की रात पाथरघाटा इलाके केकुछ युवक गंगा जल लाने के लिए जा रहे थे। सभी युवक 211 नं. रूट की बस से गंगा घाट की तरफ जा रहे थे। ‌इस दौरान ही बस के अंदर जय श्री रामका नारा लगाया गया। आरोप है कि उस वक्त अमरहट्टी तृणमूल पार्टी कार्यालय के निकट बस को रोका गया और तृणमूल कर्मी बस में सवार हो गए। आरोप है कि बस के अंदर ही युवकों से मारपीट की गयी। घटना को लेकर मंगलवार की सुबह इलाके में उत्तेजना फैल गयी। मंगलवार की सुबह लोगों ने सड़क अवरोध कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुल‌िस ने दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क अवरोध हटाया। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आपात स्थिति के लिए सरकार ने मंगवाया वेंटिलेटर और ऑक्सीजन

कोविड मुकाबले के लिए नया ऑक्सीजन मैनेजमेंट सिस्टम राज्य में दो महीने के भीतर समस्त अस्पतालों में लगेगा पीएसए प्लांट हर किसी तक ऑक्सीजन आगे पढ़ें »

दीदी हमें भी दें सेवा का मौका

नयी स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी से फॉरेन मेडिकल डॉक्टरों की अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य के फारेन आगे पढ़ें »

ऊपर