जगदल पुलिस ने किया बम व हथियारों के साथ 2 को गिरफ्तार

जगदल : जगदल थाने की पुलिस अवैध हथियारों व बमों पर रोक लगाने को लेकर अपने छापामारी अभियान को जारी रखा है। इस क्रम में पुलिस ने थाना इलाके से दो कुख्यातों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की देर रात मेघना मोड़ इलाके से कुख्यात सनी मोल्ला को गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने दर्जनों बम बरामद किया। बताया जा रहा है कि उसका इरादा किसी शख्स के घर को लक्ष्य कर बमबारी करने का था मगर इसके पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। वहीं पुलिस ने बेल्ले शंकरपुर इलाके में भी अभियान चलाकर अंंचल के कुख्यात समाउल मंडल को गिरफ्तार किया। समाउल के पास से पुलिस ने एक पिस्ताैल व धारदार हथियार बरामद किया है। अभियुक्त पर हत्या, हत्या की कोशिश, लूट, डकैती सहित कई आपराधिक मामलों को अंजाम देने का आरोप है। उसके खिलाफ थाने में दर्ज शिकायतों को लेकर पु​लिस को उसकी कई दिनों से तलाश थी। दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने इसदिन बैरकपुर कोर्ट में पेश किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

आसनसोल: काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से धरना शुरू कर दिया। बता दें कि कल अर्थात शुक्रवार को विद्यार्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा लेने आगे पढ़ें »

ऊपर