जगदल में बमबारी से तनाव, राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी आये सामने

Bomb Blast

भाटपाड़ा : चुनाव के इस माहौल में शनिवार को तड़के भाटपाड़ा पालिका के 18 नंबर वार्ड के रेलवे साइडिंग इलाके में बमबारी की घटना को लेकर इलाके में तनाव फैल गया है। मामले को लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी सामने आ रहे हैं। बताया गया है कि स्थानीय निवासी एक जूट मिल कर्मी के घर पर लगातार 2 बम फेंके गये थे। इस घटना को लेकर भाजपा के अंचल नेता अरुण ब्रह्म ने आरोप लगाया कि तृणमूल प्रार्थी के नाम की घोषणा के बाद से ही उनके प्रचार को समर्थन दिलवाने और सनसनी पैदा करने के लिए जगदल विधानसभा क्षेत्र में ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। समाज ​विरोधियों पर जहां पुलिस की ओर से नकेल कसी जानी चाहिए थी वहीं इलाके में समाजविरोधी पुलिस के सामने ही खुलेआम घूम रहे हैं। दूसरी ओर बमबारी की इस घटना पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए तृणमूल उम्मीदवार सोमनाथ श्याम ने कहा कि पहले उनके पोस्टर, बैनर फाड़कर अंचल में तनाव फैलाया गया और अब भाजपा समाजविरोधियों के हाथों बमबारी करवाकर इलाके में तनाव व भय कायम करना चाहती है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के प्रार्थी की घोषणा हो चुकी है उसे सनसनी फैलाने की आवश्यकता नहीं है मगर जिनके प्रार्थी के नाम ही सामने नहीं आये हैं वह तृणमूल के प्रचार में बाधा देने के लिए ऐसा करवा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पताल में ट्रक पहुंचते ही ऑक्सीजन सिलेंडर लूट कर भागे उपद्रवी

दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर की लूट का मामला सामने आया है। जिला अस्पताल में हुई इस घटना आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अनिश्चितकाल के लिए बंद हुआ बेलूरमठ

हावड़ा : कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बेलूरमठ को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। बेलूरमठ की ओर से दी गई आगे पढ़ें »

ऊपर