जगतबल्लभपुर में बेहतर स्वास्थ्य की योजना है भाजपा का मुख्य लक्ष्य

भाजपा काे मिल रहा है पूर्ण सहयोग : भाजपा उम्मीदवार अनुपम घोष
हावड़ा : जगतबल्लभपुर हावड़ा के ग्रामीण इलाकों में से एक है। उलूबेड़िया के अंतर्गत आनेवाले इस विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य परिसेवा की भारी कमी है। इस परिसेवा को भाजपा ने जल्द ही उपलब्ध कराने का लक्ष्य रखा है। दरअसल भाजपा ने यहां से अनुपम घोष को अपना उम्मीदवार बनाया है। अनुपम हाल ही में तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए हैं। अनुपम का आरोप था कि उन्हें तृणमूल में काम नहीं करने दिया जा रहा है। वहीं भाजपा में आने के बाद उन्हें पूर्ण सहयोग मिल रहा है। सन्मार्ग ने अनुपम घोष से विशेष बातचीत की।
अस्पताल की कमी को करूंगा पूरा
अनुपम घोष ने कहा कि जगतबल्लभपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरायी हुई है। यहां बेहतर तरीके से इलाज नहीं होता है। इसलिए अगर यहां की जनता मुझ पर भरोसा करती है तो आगामी चुनाव में जीत के बाद इस इलाके में अस्पताल बनवाऊँगा ताकि लोगों का सही इलाज हो सके। इसके साथ ही बच्चों के लिए स्कूल की कमी है जिससे उनकी शिक्षा सही तरीके से नहीं हो पा रही है। इसलिए यहां पर शिक्षा के लिए भी इंफ्रास्ट्रकचर तैयार करूंगा।
समाज के लिए काम करना चाहता हूं
अनुपम घोष ने कहा कि वह युवा अवस्था से ही राजनीति में थे। उनके कॉलेज के दौरान वाममोर्चा का शासन था। उस वक्त छात्र परिषद व तृणमूल छात्र परिषद के सदस्यों को कभी आगे बढ़ने नहीं दिया गया। वहीं अब तृणमूल की सरकार भी यही काम कर रही है। यहां पर प्रजातंत्र की धज्जियां उड़ायी जाती हैं। कुछ भी काम करो बड़े नेताओं के फोन आ जाते थे। इससे वह काम नहीं कर पाते थे। मुझे काम करने का शौक है, खासकर आम लागों के लिए, समाज के लिए व पीड़ितों के लिए। इसलिए उम्मीद है कि जगतबल्लभपुर की जनता उन्हें भारी मतों से जीत दिलायेगी और काम करने का मौका देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर