कोलकाताः शोध छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में…

कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय की एक शोध छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपों से घिरे एक प्रोफेसर ने कोलकाता की एक अदालत में समर्पण कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त प्रोफेसर को शुक्रवार को शहर की एक अदालत में पेश किया गया था, जिसने उसे छह अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस के अनुसार शोध छात्रा की ओर से जादवपुर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर विश्वविद्यालय के अंतरराष्ट्रीय संबंध विभाग के प्रोफेसर के खिलाफ 25 जून को मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने जून में विश्वविद्यालय परिसर स्थित अपने क्वार्टर में उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। पुलिस के अनुसार, मामला सामने आने के बाद प्रोफेसर को विश्वविद्यालय परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी ने नहीं किया सहयोग, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

सुकन्या ने कहा - अभी मैं कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं, कृपया आप लोग यहां से चले जाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीबीआई की आगे पढ़ें »

ऊपर