जादवपुर में दीक्षांत समारोह को लेकर संशय बरकरार

कोलकाता : जादवपुर विवि प्रशासन इस बार भी दीक्षांत समारोह आयोजित नहीं करने के पक्ष में है। ऐसी चर्चा शुक्रवार को कार्यसमिति में हुई थी। पिछले साल भी कोई दीक्षांत समारोह नहीं हुआ था। विश्वविद्यालय प्रशासन कोरोना की स्थिति को बुलाने के पक्ष में नहीं है, भले ही परिसर में कक्षाएं शुरू हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक दीक्षांत समारोह में एक जगह कई लोग जुटेंगे। कोरोना पर सरकार के दिशानिर्देश अभी भी जारी है। वहीं, नए स्ट्रेन ‘ओमिक्रोन’ को लेकर भी आशंका जताई जा रही है। कुलपति सुरंजन दास ने कहा, ”शुक्रवार को कार्यसमिति की बैठक में इस पर चर्चा हुई लेकिन अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। इसके बारे में छात्रों से बात करेंगे। उसके बाद जो फैसला लिया जाएगा। उसकी जानकारी राज्य सरकार को दी जायेगी। इस विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह हर साल 24 दिसंबर को आयोजित किया जाता है। पिछले साल कोरोना के कारण ऐसा नहीं हुआ था। छात्रों की डिग्रियां डाक से भेजी गईं। कुछ ने कैंपस में आकर लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए आगे पढ़ें »

ऊपर