बेहतर होता भाजपा भवानीपुर में उम्मीदवार नहीं उतारती : राजीव बनर्जी

कहा, भारी मतों से जीतेंगी ममता बनर्जी
शुभेंदु पर भी कसा तंज
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राजीव बनर्जी काफी समय से राजनीतिक चर्चाओं से खुद को अलग रखे हुए हैं, लेकिन मंगलवार को उनके बयानों ने फिर से उन्हें चर्चा में ला दिया है। राजीव बनर्जी ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि भवानीपुर उपचुनाव में भाजपा को अपना उम्मीदवार नहीं उतारना चाहिए था। ममता बनर्जी को देखकर 213 सीटें तृणमूल पार्टी को मिली है। सीएम पद पर हैं ममता बनर्जी। उनके खिलाफ उम्मीदवार देना सही नहीं हुआ। मुझे लगता है कि भारी मतों से ममता बनर्जी भवानीपुर से विजयी होंगी। राजीव ने भा​जपा विधायक शुभेंदु अधिकारी पर भी कटाक्ष किया और कहा कि वह बड़े नेता हैं, लेकिन उन्होंने वोट के दौरान ममता बनर्जी पर फूफू – बेगम कहकर जिस तरह से कटाक्ष किया था वो शोभनीय नहीं था। मैंने तब भी इसका विरोध किया था। बाबुल के तृणमूल में शामिल होने के फैसले का राजीव बनर्जी ने स्वागत किया। राजीव ने कहा कि काफी समय से उन्हें (बाबुल) कुछ मुद्दों पर असंतोष था। उन्हें लगा कि पार्टी बदलनी चाहिए तो उन्होंने ऐसा किया। कुछ बातों को बंगाल के लोगों ने भी स्वीकार नहीं किया जैसे विभाजन की राजनीति यहां के लोगों को गंवारा नहीं। हालांकि बाबुल द्वारा दिलीप घोष पर किये कटाक्ष के बारे में राजीव बनर्जी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, केवल इतना कहा कि यह बाबुल सुप्रियो का अपना व्यक्तिगत मंतव्य होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शुरू हो गया है कार्तिक महीना, धन-समृद्धि पाने के लिए इन नियमों का करें पालन

कोलकाता :  कार्तिक महीना शुरू हो चुका है। 21 अक्‍टूबर 2021 से शुरू हुआ यह महीना 19 नवंबर को खत्‍म होगा। इस दौरान बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर