‘बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल नेताओं को पार्टी में शामिल करना भाजपा की भूल थी’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी के चार विधायकों द्वारा तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लेने के बाद पार्टी के भीतर ही सवाल उठने लगे हैं। बीजेपी के एक विधायक ने ही सोमवार को कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी नेताओं को पार्टी में जगह देना आलाकमान की बड़ी भूल थी। कूच बिहार दक्षिण से विधायक निखिल रंजन डे ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को शामिल कर पार्टी नेतृत्व ने भूल की।

डे ने दावा किया कि अगर टीएमसी नेताओं को शामिल नहीं किया जाता तो बीजेपी और बेहतर प्रदर्शन करती। कूच बिहार में मौजूद बीजेपी विधायक ने कहा कि ये विधायक कभी भी बीजेपी की विचारधारा से नहीं जुड़े थे। डे के मुताबिक, ये नेता बीजेपी में शामिल हुए थे क्योंकि उन्हें लगता था कि पार्टी पश्चिम बंगाल की सत्ता में आएगी और हमारी पार्टी में उन्हें अधिक अहमियत भी मिली, लेकिन अब वे पार्टी छोड़ कर भाग रहे हैं।

पिछले एक माह में चार बीजेपी विधायक पार्टी छोड़कर ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं। बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष मुकुल रॉय मई में ही तृणमूल कांग्रेस में लौट चुके हैं। तीन अन्य बीजेपी विधायक भी पाला बदल चुके हैं। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के बाद कॉलेज – विश्वविद्यालयों खुल सकते है, छात्रों को जल्द लगेगी वैक्सीन

कोलकाता : पूजा के बाद कॉलेज - विश्वविद्यालय खुल सकते हैं। इसी क्रम में राज्य सरकार ने स्वास्थ विभाग से कहा है कि कॉलेज विश्वविद्यालयों आगे पढ़ें »

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

ऊपर