दिन रात बरस रहा पानी फिर भी हड़ताल पर है लोग

सिलीगुड़ी : है न अजीब बात सुनने में भी कानो को समझ नही आता की ये क्या बात है। दिन रात बारिश हो रही है। सिलिगुड़ी में फिर भी लोग शिकायत कर रहे है कि पानी हड़ताल पर है और आगामी कुछ दिनों तक हड़ताल पर रहेगा । जी ये शिकायत पीने के पानी को लेकर है। सिलीगुड़ी में विभिन्न वार्डों में लोगों की ये आम शिकायत है सरकारी नलों में पानी कई दिनों तक नहीं आता। लोगों का कहना है कि एक तो पीने के पानी का नल सरकार लगती नहीं है। लगाती है तो दूर दूर करीबन सौ घरों में एक नल ऊपर से सबसे बड़ी समस्या ये कि इन नलों में पानी कई  दिनों तक गायब रहता है। इसे लेकर हमे ज्यादा परेशानी होती है। बारिश के दिनों में हम पानी खरीद कर पी रहे है। सिलीगुड़ी के 42, 43, वार्ड की तथा अन्य नगर निगम के वार्डों की भी ये एक बड़ी समस्या है। यहां के रहनेवाले लोग जो हर दिन मेहनत मजदूरी करके अपनी जीविका चलाते है। उनके लिए मुकुल है इस आर्थिक संकट में पानी खरीद कर पीना। पानी का हड़ताल है । ये यहां की आम भाषा बन गई है क्योंकि जब पानी कई कई दिनों तक नल में नहीं आता ।तब सब यही कहते है। पानी हड़ताल पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दूसरे दिन भी न्यूटाउन व साल्टलेक के इलाकों में जमा रहा पानी

न्यूटाउन के ड्रेनेज सिस्टम पर लोगों ने उठाये सवाल कोलकाता के कुछ निचले इलाके भी रहे जलमग्न सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रविवार देर रात से लगातार हो रही आगे पढ़ें »

ऊपर