योग्य नेताओं को मौका देना जरूरी : कल्याण

सांसद ने कहा, एक कलम के दाग से योग्यता नहीं मापी जाती
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पार्टी में योग्य नेताओं को आगे लाकर उन्हें मौका देना जरूरी है, श्रीरामपुर के तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने एक ओर अपने नेताओं का हौसला बढ़ाया तो दूसरी तरफ नाम लिये बगैर ही टीम पीके पर तंज कसा। सूत्रों की माने तो हाल ही पार्टी में हुए सांगठनिक फेरबदल के पीछे टीम पीके द्वारा तैयार की गयी रिपोर्ट थी जिस पर कुछ नेताओं ने नाराजगी जतायी थी। बात हुगली की करें तो वहां भी सांगठनिक स्तर पर बदलाव किये गये। कल्याण बनर्जी धनियाखाली में आयोजित एक दलीय कार्यक्रम में पहुंचे थे। कल्याण बनर्जी ने कहा ​कि बिहार से एक आदमी आकर दिल्ली रोड के किनारे होटल में बैठकर श्रीरामपुर लोकसभा को लेकर दलीय रिपोर्ट कार्ड तैयार किया है। इस रिपोर्ट कार्ड के आधार पर ही सब कुछ किया गया। जो लोग 30 साल से अधिक से राजनीति कर रहे हैं, उनका राजनीतिक सफर एक कलम के दाग ने खत्म कर दिया। कल्याण ने कहा कि इस तरीके से दलीय कर्मियों का मनोभाव नहीं गिराना है बल्कि उन्हें महत्व देना है। कल्याण के इस बयान पर विपक्षी दलों ने तृणमूल पर ही निशाना साधते हुए तंज कसना शुरू कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर