सरकार की छवि पर इसका कोई असर नहीं : मुकुल

कांचरापाड़ा : राज्य सरकार के मंत्रिमंडल में हो रहे फेरबदल को लेकर भाजपा से तृणमूल में वापसी करने वाले वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने सोमवार को अपनी प्रतिक्रिया दी। संवाददाताओं के कई सवालों को टाल देने पर भी मंत्रिमंडल में बदलाव का क्या असर पड़ेगा, सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल होने से भी सरकार की छवि पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कोलकाता में पार्टी की बैठक में शामिल होने के पहले ही कांचरापाड़ा स्थित अपने घर के सामने उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के प्रसंग में कोई भी बयान देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने कुछ देखा नहीं, जाना नहीं तो वे कुछ भी नहीं कहेंगे। उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री के घोटाला मामले में गिरफ्तार होने पर विरोधियों को कहते सुना गया कि पार्टी की छवि को सुधारने के लिए ही मंत्रिमंडल में फेरबदल कर रही है तृणमूल सरकार, जिस पर वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने इस दिन यह प्रतिक्रिया दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर