चर्बी जमने पर देखने में ठीक नहीं लगता, झरना ही अच्छा है : दिलीप घोष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुकुल राय के तृणमूल में जाने के बाद से एक के बाद एक भाजपा नेताओं के पार्टी छोड़ने की चर्चाओं ने राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है। इसी बीच, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को एक बार फिर दलबदलुओं पर निशाना साधा। दलबदलुओं पर कटाक्ष करते हुए दिलीप घोष ने कहा, ‘अधिक चर्बी जम जाने पर वह देखने में अच्छा नहीं लगता, झर जाना ही अच्छा है।’ दिलीप घोष ने कहा, ‘शरीर में अचानक चर्बी जम जाने पर शरीर देखने में अच्छा नहीं लगता। असल में वह शरीर के लिए हानिकारक होता है। चर्बी झर जाने पर ही शरीर ठीक लगता है।’ इससे पहले दिलीप घोष ने फेसबुक पोस्ट से भी दलबदलुओं पर हमला बोला। मुकुल राय के पार्टी छोड़ने से पहले भी भाजपा में काफी लोग ‘बेसुरे’ हो रहे हैं। कौन पार्टी छोड़ सकते हैं, इसे लेकर भी प्रदेश भाजपा के अंदर चर्चा तेज है। परिस्थिति का महत्व समझते हुए दिलीप घोष ने गत शनिवार को सोशल मीडिया पर दलबदलुओं को कड़ा संदेश दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर