घर लौटीं ईरा बसु, कहा, उम्मीद है जल्द मिलेगा पेंशन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य की साली ईरा बसु अस्पताल से अब घर लौट आयी हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जतायी कि उन्हें अभिषेक बन​र्जी से आश्वासन मिला है और ऐसे में जल्द ही उनकी पेंशन की समस्या दूर हो जाएगी। हालांकि उन्होंने ये भी स्पष्ट कर दिया कि कभी वह किसी के सामने हाथ नहीं फैलायेंगी और जरूरत पड़ने पर फिर एक बार वह सड़क पर दिन गुजारने को तैयार हैं। यहां उल्लेखनीय है कि पिछले काफी समय से ईरा बसु खड़दह के फुटपाथ पर ही दिन गुजार रही थीं। हालांकि उनका परिचय जानकर सभी अचंभित रह गये थे। वह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य की साली हैं। ईरा खड़दह के प्रियनाथ स्कूल में शिक्षिका रह चुकी हैं और साल्टलेक में उनका घर भी है। उनका ऐसा हाल जानने के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक इलाज चलने के बाद अभी वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और गुरुवार को खड़दह में अपने घर लौट आयीं। पिछले कुछ दिनों में राज्य सरकार के सहयोग पर खुशी व्यक्त करते हुए ईरा बसु ने कहा, “अ​भिषेक बनर्जी के लोग मेरे पास आये थे और कहा है कि जल्द मेरी पेंशन की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा है तो जरूर ही पेंशन मिलेगा।” साल्टलेक के घर में नहीं रहने के कारण का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि उस घर में रहने पर धमकियां मिलती थीं जिस कारण वहां नहीं रहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मदन ने कमरहट्टी के तृणमूल नेताओं पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री तथा कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा ने एक बार फिर  अपने इलाके के तृणमूल नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे आगे पढ़ें »

ऊपर