रात में शाह को भोज पर आमंत्रण, सुबह ममता को दादा ने बताया खास

​क्रिकेट में बल्ला घुमाने वाले दादा ने राजनीति की फिल्म में भी घुमा दिया बल्ला
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : क्रिकेट जगत के दादा सौरभ गांगुली क्रिकेट के मैदान में तो बल्ला घुमाने में माहिर रहे ही हैं, राजनीति के मैदान में भी उन्होंने बल्ला घुमा कर दिखा दिया। शुक्रवार की रात दादा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपने घर रात्रिभोज पर आमं​त्रित किया और शनिवार की सुबह कहा कि दीदी मेरे लिये खास हैं। एक कार्यक्रम में पहुंचे सौरभ ने
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ अपने करीबी संबंधों पर बात की। कार्यक्रम में कोलकाता के मेयर व मंत्री फिरहाद हकीम भी मौजूद थे जिनकी सौरभ ने जमकर तारीफ की तथा कहा कि वे ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे किसी भी समय कोई भी संपर्क कर सकता है।
कार्यक्रम में सौरभ ने कहा, ‘हमारी माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेरी बहुत करीबी हैं। मैंने इस संस्थान की मदद के लिए उनसे संपर्क किया था।’
‘मैं फिरहाद हकीम के भी बहुत करीब हूं। वह मुझे तब से देख रहे हैं जब मैं पहली कक्षा में था। वह हमारे पारिवारिक मित्र हैं। जो भी उससे संपर्क करता है उसे मदद मिलती है। मैंने भी उन्हें कई बार फोन किया है।’
मालूम हो कि शाह के शुक्रवार को गांगुली के आवास पर जाने से यह अटकलें तेज हो गई थीं कि पूर्व क्रिकेटर जल्द ही राजनीति में हाथ आजमा सकते हैं।
हालांकि रात्रिभोज को एक करीबी पारिवारिक संबंध बताया गया। अटकलों से वाकिफ सौरभ गांगुली ने कहा था, ‘कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं…लेकिन मैं उन्हें (शाह को) 2008 से जानता हूं। क्रिकेट खेलते वक्त मैं उनसे मिला था। इससे ज्यादा कुछ नहीं है।’ उन्होंने यह भी कहा कि हमने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में शाह के पुत्र जय शाह के साथ काम किया है। जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पांच राज्यों में बाढ़ जैसे हालात…

नई दिल्ली :  देश के अधिकतर राज्यों में जहां गर्मी से लोगों का बुरा हाल है वहीं कुछ राज्य ऐसे हैं जहां बारिश के कारण आगे पढ़ें »

टेंगरा के बहुमंजिला इमारत के 21वें तल्ले से गिरकर किशोर की मौत

सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

जेएनयू फिर शर्मसार, कैंपस में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

ऊपर