अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करी गिरोह का सदस्य इकबालपुर से गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता से अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करी गिरोह के सदस्य को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम चंदन कुमार है। पुलिस ने उसे इकबालपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ड्रग्स तस्करी मामले में कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस ने कुछ तस्करों को गिरफ्तार किया था। उन तस्करों से पूछताछ के दौरान कोलकाता के रहनेवाले चंदन कुमार का नाम सामने आया था। दिल्ली पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान पता चला कि कोलकाता से द‌िल्ली में ड्रग्स की सप्लाई चंदन करता था। इसी सप्ताह दिल्ली पुलिस कोलकाता आयी थी। मंगलवार को चंदन को इकबालपुर इलाके से रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को उसे अलीपुर कोर्ट में पेश कर दिल्ली पुलिस 4 दिनों के लिए ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली ले गयी। फिलहाल पुलिस अभियुक्त चंदन से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चक्रवात गुलाबः स्थितियों से निपटने के लिए नवान्न पूरी तरह अलर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में एक बार फिर चक्रवाती तूफान का खतरा मंडरा रहा है। अलीपुर मौसम विभाग की माने तो बुधवार को भारी बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर