हावड़ा में रविवार तक इंटरनेट सेवा बंद

हावड़ा : हावड़ा में लगातार हो रही हिंसा को लेकर प्रशासन ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है। यह इंटरनेट सेवा गत शुक्रवार को रात 9.15 बजे से आगामी सोमवार की सुबह 6 बजे तक बंद कर दी गयी है अर्थात रविवार की देर रात तक बंद रहेगी। दरअसल गत गुरुवार की सुबह से ही नूपुर शर्मा के विवादास्पद बयान को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन व रोड अवरोध किया गया। करीब 11 घंटे तक यह अवरोध हुआ था। इसके बाद शुक्रवार की दोपहर से फिर से प्रदर्शन शुरू किया गया और रात तक जगह जगह आगजनी की गयी। इस तरह की घटना को रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को ठप किया गया। ये सेवाएं हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट एवं ग्रामीण पुलिस इलाकों में बंद हैं। इस दौरान लोग वाट्सएप या कोई भी सोशल ऐप नहीं चला पायेंगे, न ही एक दूसरे को मैसेज दे पायेंगे और न ही वीडियो व वाइज कॉलिंग हो पायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से खुल जायेंगे सभी स्कूल, ट्रैफिक नियंत्रण होगी बड़ी चुनौती

* लाउडन स्ट्रीट, राउडन स्ट्रीट, शॉर्ट स्ट्रीट और मोयरा स्ट्रीट पर पार्किंग जोन नहीं * स्कूल गेट के निकट परिजनों के एकत्रित होने पर रोक * स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर