देश से भुखमरी खत्म करने के बजाय भाजपा लगा रही है भड़काऊ नारे : कुणाल

हुगली : आरामबाग में तृणमूल की सभा से तृणमूल के प्रदेश प्रवक्ता पूर्व सांसद कुणाल घोष ने भाजपा और भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे भी जय श्री राम बोलने को राजी हैं यदि भाजपा शासित केंद्र की सरकार पेट्रोल और डीजल का दाम या तो आधा कर दे या 40-50 रुपये कमा दे। कुणाल ने कहा कि देश की जनता भुखमरी में जी रही है और मोदी सरकार जय श्री राम के नारे लगवाने को लेकर माहौल को भड़काने में लगी हुई है। उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या जय श्री राम के नारे से हमारा पेट भरेगा। तृणमूल के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के पास मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं है। जो लोग अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के कारण तृणमूल को छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं उन्हें भाजपा अपना चेहरा बना रही है। ऐसी दिवालिया पार्टी को क्या बंगाल की जनता वोट देगी। कुणाल ने तृणमूल से भाजपा में गए नवागत भाजपा नेता शोभन चटर्जी और बैशाखी बैनर्जी के भाजपा के कोलकाता पर्यवेक्षक बनाए जाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि वास्तव में शोभन चटर्जी 3 वर्ष से राजनीति से संन्यास ले चुके हैं। कुणाल ने कहा कि वे शुभेंदु अधिकारी को बताना चाहते हैं कि ममता बनर्जी ने उनके परिवार के लोगों को जहां एक ओर सांसद, विधायक, मंत्री, हल्दिया विकास प्राधिकरण, एचआरबीसी का चेयरमैन बनाया, इतना सम्मान दिया तो वह सम्मान नहीं था लेकिन जब भाजपा ने वीडियो फुटेज दिखाकर ब्लैक मेलिंग करके उन्हें जबरन पार्टी में शामिल करवाया तो वह शुभेंदु अधिकारी के लिए सम्मान हो गया। कुणाल घोष ने सीधे सीबीआई और ईडी को चैलेंज करते हुए कहा कि यदि केंद्र सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसियों में शर्म बची है तो पहले वह भाजपा नेताओं शुभेंदु अधिकारी, मुकुल रॉय और शोभन चटर्जी को जेल में डाले।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

पीएम व कैलाश के खिलाफ तृणमूल ने चुनाव आयोग में की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री का आगे पढ़ें »

ऊपर