‘भवानीपुर के बजाय आपकी स्कूटी नंदीग्राम में लैंड हो गयी’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि का प्रतिवाद करने के लिए की गयी स्कूटी की सवारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर चुटकी ली। दरअसल, स्कूटी की सवारी के दौरान एक बार ममता बनर्जी का संतुलन कुछ बिगड़ गया था और उनके आस-पास मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाला था। इस पर पीएम मोदी ने कहा, ‘जब आप स्कूटी संभाल रही थीं तो सब प्रार्थना कर रहे थे कि आप सकुशल रहें, आपको चोट ना लगे। अच्छा हुआ कि आप स्कूटी से गिरी नहीं, वरना जिस राज्य में वह स्कूटी बनी होगी, उस राज्य को ही आप अपना दुश्मन बना लेतीं।’ भवानीपुर के बजाय नंदीग्राम की सीट चुनने को लेकर भी मोदी ने ममता पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, ‘हम नहीं चाहते थे कि किसी को चोट लगे। हालांकि भवानीपुर की ओर जाने के बजाय आपने नंदीग्राम की ओर अपनी स्कूटी घुमा ली। दीदी, हम सबका भला चाहते हैं, हम नहीं चाहते किसी को चोट लगे। हालांकि आपकी स्कूटी नंदीग्राम में ही आनी थी तो हम क्या कर सकते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर