काली मां का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा हिन्दुस्तान : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मां काली पर तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा के बयान के बाद इस मुद्दे पर भाजपा लगातार मुखर हो रही है। सोमवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने महुआ माेइत्रा के संसदीय क्षेत्र कृष्णानगर में रैली निकालने के बाद सभा को संबोधित किया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मां काली का अपमान हिन्दुस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा। हिन्दुत्व कभी दूसरे धर्म का अपमान करना नहीं सिखाता लेकिन हिन्दुत्व पर लगातार अपमान बर्दाश्त करना भी संभव नहीं है। हर समय अपमान के बाद ‘रसगुल्ला’ नहीं दिया जा सकता, हर चीज की एक सीमा होती है। हर किसी को अपने धर्म से पहले यह कहना चाहिये कि वह हिन्दू और भारतीय है। जिस दिन हर व्यक्ति ऐसा कहेगा तो राष्ट्रवादी सरकार का गठन बस समय का इंतजार रह जायेगा। तृणमूल सरकार का नाम लिये बगैर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि केंद्र सरकार की ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत भाजपा के नेता सावन महीने में तारकेश्वर का दौरा करेंगे और तिरंगा यात्रा 14 अगस्त को निकाली जायेगी। उन्होंने कहा, ‘हम राष्ट्र विरोधी बलों और कश्मीरी पण्डितों की हत्या के खिलाफ तिरंगा यात्रा निकालेंगे। राष्ट्र विरोधी बलों के खिलाफ सबको एकजुट होकर लड़ना होगा।’ इसके साथ ही शुभेंदु ने कहा कि अगले 10 दिनों के अंदर महुआ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी तो हम कोर्ट जायेंगे। कृष्णनगर में भाजपा द्वारा विशेष काली पूजा भी की गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर