कहीं घना से बहुत घना कोहरा,कहीं भयंकर ठंड का कहर

 कोलकाता : मौसम विभाग  ने अनुमान लगाया है कि पूर्वी भारत और तटीय आंध्र प्रदेश में बारिश अगले दो दिनों तक जारी रहेगी। जबकि अगले 4-5 दिन के दौरान उत्तर भारत में घना से बहुत घना कोहरा देखने को मिलेगा। IMD ने अगले दो दिनों के लिए उत्तर पश्चिम भारत में ठंडे दिन की स्थिति की भी भविष्यवाणी की है।आज उपहिमालयी पश्चिम बंगालसिक्किम और झारखंड में अलगअलग हल्की / मध्यम बारिश होने की संभावना है। उपहिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बिजलीओलों के साथ अलगअलग गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। अरुणाचल प्रदेशअसममेघालयनागालैंडमणिपुरमिजोरम और त्रिपुरा में अलगअलग हल्की / मध्यम बारिश होने की संभावना है। वहीं अगले 4-5 दिनों के दौरान तमिलनाडुपुडुचेरीकर्राइकलकेरल और माहे में अलगअलग जगहों पर हल्की बारिश / गरज के साथ बूंदाबांदी पड़ने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दत्तोपुकुर में लाख रूपए का आभूषण चोरी

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के बावनगाछी में एक मकान से लाख रुपए का आभूषण चोरी की घटना घटी है। जिससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर