इस्तीफा : बाबुल सुप्रियो ने नहीं मांगा स्पीकर से मुलाकात का वक्त

कोलकाता : भाजपा छोड़ने व राजनीति से संन्यास की घोषणा करने के बाद टीएमसी में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे को लेकर भी सियासी सोच सामने आई है। कहा गया था कि इस्तीफा सौंपने के लिए लोस स्पीकर ने उन्हें मुलाकात का वक्त नहीं दिया। लोकसभा सचिवालय ने हाल ही में टीएमसी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के इरादे व स्पीकर से मुलाकात नहीं हो पाने को लेकर आई मीडिया रिपोर्टों को लेकर शुक्रवार को स्पष्टीकरण दिया है। खबरों में कहा गया था कि बार बार समय मांगने पर भी स्पीकर ओम बिड़ला की ओर से उन्हें इस्तीफा सौंपने के लिए वक्त नहीं दिया गया। स्पीकर कार्यालय ने इस दावे को गलत करार दिया है। लोकसभा सचिवालय ने साफ कहा कि सांसद बाबुल सुप्रियो ने सदन से इस्तीफा देने का इरादा जाहिर करने के बाद स्पीकर कार्यालय से कभी संपर्क नहीं किया। सचिवालय के सूत्रों ने बताया कि स्पीकर दो अक्टूबर से पांच अक्टूबर 2021 तक दिल्ली में मौजूद रहेंगे। सुप्रियो यदि चाहें तो इस दौरान स्पीकर से मुलाकात का समय तय कर सकते हैं।
अपनी तुलना मेसी से की थी
इसके साथ ही सुप्रियो ने अपनी तुलना प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी से साथ भी की। उन्होंने कहा, ‘क्या वह (मेसी) बार्सिलोना छोड़ना चाहते थे? परिस्थितियां ऐसी थीं कि वह प्रेस वार्ता के दौरान रो पड़े थे। इसके बाद वह पीएसजी के साथ हो गए। और अब आप कह रहे हैं कि पीएसजी के लिए खेलते हुए क्या वह बर्सिलोना के खिलाफ रहेंगे या गोलपोस्ट के पास खड़े रहेंगे क्योंकि उन्हें अपनी पुरानी टीम के प्रति वफादार रहना चाहिए?’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः मां फ्लाईओवर पर बाइक व कार की टक्कर, एक मरा

हादसे में बाइक सवार तीन युवक भी हुए घायल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रगति मैदान थानांतर्गत मां फ्लाईओवर पर कार और दो बाइकों की टक्कर में एक आगे पढ़ें »

ऊपर