बढ़ाए गए कंटेनमेंट जोन, अलर्ट पर सरकार

हावड़ा, साल्टलेक, हुगली, दक्षिण 24 परगना में कंटेनमेंट जोन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव के बीच डेल्टा प्लस वेरिएंट के मामले मिलने पर सरकार अलर्ट पर है। भले ही सेकेंड वेव में कोविड के मामले कम हो रहे हैं, हालांकि देखा जा रहा है कि अब नए वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट पर है। यही वजह है कि हाल के दिनों में जगह-जगह कंटेनमेंट व माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इसका मुख्य उद्देश्य है कि कोरोना वायरस के थर्ड वेव से मुकाबला किया जा सके। साथ ही कोविड को जल्द से जल्द नियंत्रित करने में विशेष पहल की जा सके। महानगर में भले ही फिलहाल कोई कंटेनमेंट जोन नहीं है। हालांकि जिलों में भीड़ को नियंत्रित करने व कोविड के अधिक संक्रामक होने से बचाव के लिए अनेक उपाय किए गए हैं। कंटेनमेंट जोन पर नजर रखी जा रही है। हावड़ा में कोविड नियंत्रण के लिए कई उपाय जिला प्रशासन की ओर से अपनाए जा रहे हैं।
क्षेत्र- कंटेनमेंट जोन
हावड़ा- 18
दक्षिण 24 परगना-37
उत्तर 24 परगना-17
पूर्व बर्दवान-22
जलपाईगुड़ी-1
बांकुड़ा-11
झाड़ग्राम-9
साल्टलेक-2

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः उच्च माध्यमिक में सब पास

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उच्च माध्यमिक की परीक्षा के नतीजों को लेकर राज्य में असंतोष जारी था। ऐसी परिस्थिति में असफल परीक्षार्थियों को पास कराने का आगे पढ़ें »

ऊपर