कोलकाता के स्वास्थ्य, कांट्रेक्टर व फिनांस ब्रोकर के यहां आयकर का रेड

व्यवसायियों के रसूकदारों से लिंक भी मिले
अस्पताल व डायग्नोस्टिक सेंटर पर भी छापे
कोलकाता : कोलकाता के स्वास्थ्य क्षेत्र, कांट्रेक्टर व फिनांस ब्रोकर के यहां आयकर की टीम ने छापामारी की। सूत्रों के मुताबिक इनमें से कुछ व्यवसायियों के राज्य सरकार अंतर्गत कार्यरत अधिकारियों के साथ लिंक मिले हैं। शुक्रवार को कुल 4 ग्रुपों के कुल 15 स्थानों पर छापामारी की गयी। इनमें से जानेमाने उक्त कांट्रेक्टर का कोलकाता नगर निगम व अन्य सरकारी विभागों में स्वीपिंग मशीन सहित कई तरह के कार्यों के लिए कांट्रैक्ट मिला हुआ है। स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े अस्पताल व डायग्नोस्टिक सेंटर पर भी आयकर के छापे मारे गये हैं। बड़ाबाजार के जानेमाने फिनांस ब्रोकर पर भी आयकर ने निशाना इस बार साधा है। सूत्रों के मुताबिक इन सभी व्यवसायियों व इनके अधिकारियों तथा अकाउंट्स आदि का काम संभालने वालों के यहां आयकर की टीम ने देर रात तक छापामारी की। इन स्थानों में बागबाजार, बड़ाबा​जार के 4 स्पॉट, हावड़ा के शिवपुर, सलकिया, साल्टलेक, रिपन स्ट्रीट सहित कई इलाके शामिल थे। देर रात तक यह छापामारी जारी रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, ममता के सामने शुभेंदु

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए टीएमसी के बाद भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट के मुताबिक ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

महज 20 रुपए बना 13 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न का कारण

अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में एक शर्मनाक वारदात हुई है। यहां एक नाबालिग का किशोरों ने यौन उत्पीड़न कर दिया। दोनों किशोरों ने लड़के को 20 आगे पढ़ें »

ऊपर