‘परनिंदा परचर्चा’ पुस्तक का लोकार्पण

कोलकाता : आज के बदलते दौर में लोग अपने बारे में कम और दूसरों की बातों को लेकर चर्चा अधिक करते हैं। लेखिका देवायानी बसु कुमार ने अपनी पुस्तक ‘परनिंदा परचर्चा’ के जरिये समाज की इन बदलती गतिविधयों को दर्शाने का बखूबी प्रयास किया है। सोमवार को देशप्रिय पार्क में पुस्तक का लोकापर्ण किया गया। इस दौराना लेखिका देवयानी बसु कुमार ने सन्मार्ग को बताया कि इस पुस्तक में जो कहानियां हैं वह सच होने के साथ ही इस तरह की घटनाओं को अपने ईद गिर्द घटते हुए देखा। जो कहानियां दिलचस्प लगीं उनको मैंने अपनी लेखनी के जरिये लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है। मुझे उम्मीद है कि यह पुस्तक लोगों को बेहद पसंद आएगी। कोलकाता नगर निगम के प्रशासक दल के सदस्य देवाशिष कुमार का कहना है कि यह मेरी पत्नी की पहली पुस्तक है और इसमें समाज की सच्चाई को बहुत खूबसूरती से दर्शाया गया है। इंटरनेशनल शॉर्ट स्टोरी डे को मनाने के साथ ही इस पुस्तक का लोकापर्ण किया जा रहा है। इसमें समाज से जुड़ी बातें हैं तो उम्मीद है कि लोगों को यह पसंद जरूर आएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्भावस्था में ऐसे रहें स्वस्थ 

गर्भस्थ-शिशु का विकास किन-किन अंगों से और किस-किस रूप में प्रभावित होता है, इस विषय पर विश्वसनीय प्रमाणों का अभाव है लेकिन कुछ मनोवैज्ञानिकों ने आगे पढ़ें »

रोगों को दूर रखता है सौंफ

  सौंफ के नाम से तो सभी परिचित हैं। हर रसोई में पाई जाने वाली सौंफ चाय बनाने से लेकर, खाना खाने के बाद मुख शोधक आगे पढ़ें »

ऊपर