आज कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन करेंगे किंग खान

वर्चुअल आयोजित होगा कार्यक्रम
कोरोना महामारी के नियमों को देखते हुए किया गया कार्यक्रम का आयोजन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 26वें कोलकाता इंटरनेशनल ​फिल्म फेस्टिवल का आगाज आज से होने जा रहा है। कोरोना महामारी को देखते हुए कार्यक्रम छोटे पैमाने पर वर्चुअल स्तर पर किया जा रहा है। कार्यक्रम के उद्घाटन में किंग खान यानी शाहरुख खान वर्चुअली शामिल होंगे। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक दिन पहले ही ट्वीट कर दी थी। उन्होंने जिक्र किया था कि कोरोना महामारी के चलते फिल्म फेस्टिवल को छोटे रूप में किया जा रहा है तथा कोविड के तमाम नियमों को इसमें माना जाएगा। मालूम हो कि फिल्म फेस्टिवल नवबंर महीने में होना था मगर कोरोना के कारण जनवरी महीने में टाल दिया गया। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण आज शाम 4 बजे किया जाएगा। 7 दिवसीय इस कार्यक्रम में सत्यजीत रे और सौमित्र चटर्जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी।
इस दौरान कुल 131 फिल्में दिखायी जाएंगी जिनमें शॉर्ट फिल्म और डॉक्युमेंटरी भी शामिल होंगी। ये फिल्में नंदन और रवींद्र सदन के अलावा कुछ चुंनिंदा थियेटरों में भी दिखायी जाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम से ममता के लड़ने की घोषणा पर विपक्ष ने बोला हमला

‘भवानीपुर में हार समझ चुकी हैं, इसलिए नंदीग्राम को चुना’ कोलकाता : अपने विधानसभा केंद्र भवानीपुर में हारेंगी, इस कारण पूर्व मिदनापुर के नंदीग्राम से भी आगे पढ़ें »

ब्रिसबेन टेस्ट : निर्णायक मोड़ पर पहुंचा मैच, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी दांव पर

सिराज ने झटके 5 विकेट, 294 पर सिमटा ऑस्ट्रेलिया, भारत के सामने 328 रनों का मुश्किल लक्ष्य ब्रिस्बेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज आगे पढ़ें »

ऊपर