शिखा और तरुण साहा किस पार्टी में

तरुण साहा बोले, ‘किसी और तरुण के नाम की हुई है घोषणा’
शिखा ने कहा, मैं कांग्रेस में हूं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को भाजपा ने अपने बाकी के उम्मीदवारों की घोषणा की। उम्मीदवारों में चौरंगी विधानसभा क्षेत्र से शिखा मित्रा के नाम की घोषणा की गयी तो वहीं काशीपुर – बेलगछिया से तरुण साहा का नाम घोषित किया गया। हालांकि दोनों ने ही भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ने की बात से पूरी तरह इनकार कर दिया। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष स्व. सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा ने पहले कहा था कि अगर चौरंगी से उन्हें टिकट दिया जाता है तो वह भाजपा से चुनाव लड़ सकती हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने शिखा मित्रा के घर पर उनसे और उनके बेटे रोहन मित्रा से मुलाकात भी की थी। हालांकि अब तक वह भाजपा में शामिल नहीं हुई थीं, लेकिन गुरुवार को उम्मीदवारों की सूची में चौरंगी विधानसभा क्षेत्र से उनके नाम की घोषणा की गयी। इस बारे में शिखा मित्रा ने सन्मार्ग से कहा, ‘भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता। मैं कांग्रेस में थी, हूं और रहूंगी। मैं भाजपा के टिकट से चुनाव नहीं लड़ रही हूं।’ इसी तरह काशीपुर – बेलगछिया से तरुण साहा के नाम की घोषणा की गयी जो तृणमूल नेता होने के साथ ही बोरो चेयरमैन भी हैं। यहां से तृणमूल की माला साहा जीतती हुई आयी हैं, लेकिन इस बार उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया गया। यहां से तृणमूल ने अतिन घोष को उम्मीदवार बनाया है। वहीं तरुण साहा ने सन्मार्ग से कहा, ‘कुछ गलत समझा गया है। किसी और तरुण साहा का नाम हो सकता है। मैं तृणमूल में था और तृणमूल में ही रहूंगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर