रात में अर्पिता ने नहीं लगाया खाने को हाथ, पार्थ के प्लेट में…

कोलकाताः पार्थ और अर्पिता को बैंकशाल कोर्ट ने 14 दिनों के जेल हिरासत में भेजा है। अदालत के निर्देश के बाद पार्थ और अर्पिता की पहली रात कटी जेल में। अब हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि ‘अपा’ ने जेल में अपनी पहली रात को कैसे बिताया और उन्होंने क्या खाया और क्या-क्या किया?
सूत्रों के मुताबिक ईडी की हिरासत में 12 दिनों के बाद पार्थ ने 3 किलो वजन घटाया। उनका वजन 111 किलो से 108 हो गया है! जेल सूत्रों के मुताबिक पार्थ ने बीती रात रोटी, दाल और सब्जियां खाईं। उन्होंने समय पर दवा भी ली। पूर्व मंत्री को 2 कंबल दिए गए जिसे लेकर वह फर्श पर सो गये। सुबह पार्थ को चाय और बिस्किट दिया गया। पार्थ को देर रात एक बार जेल अस्पताल भी ले जाया गया। ईडी की तरफ से पार्थ को  कपड़े और किताबें दी गई है।
वहीं अर्पिता मुखर्जी अलीपुर जेल के रूम नंबर 2 में हैं। कोर्ट के आदेश पर उसे अतिरिक्त निगरानी में रखा गया है। जेल अधीक्षक निगरानी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अर्पिता जेल आने के बाद रो पड़ीं। खाना दिया गया लेकिन रात में नहीं खाया। उन्हें सुबह चाय और बिस्किट भी दिए गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः सौतेली मां ने किशोरी के गले पर चलाया ब्लेड

बारासात : बारासात अंचल के सासन थाने की पुलिस ने किशोरी सतीन मंडल के गले पर ब्लेड से प्रहार कर उसकी हत्या करने की कोशिश आगे पढ़ें »

ऊपर