कर्ज वसूली के नाम पर महिलाओं से की…

मुर्शिदाबाद : करार के मुताबिक कर्ज की रकम नहीं चुका पाने पर महिलाओे के साथ मारपीट करने एवं नगदी छीनने और आभूषण छीनने का आरोप कर्जदाता और उसके साथ आए लोगों पर लगा है। यह घटना शुक्रवार की रात को मुर्शिदाबाद थाने के अंतर्गत नारकेलतला घाट क्षेत्र में घटी। पीड़ित परिवार ने मुर्शिदाबाद थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है पर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक नारकेलतला घाट क्षेत्र में रहने वाली अनिता मंडल का पुत्र विक्रम मंडल गेंदा फूल का कारोबार करता है। करीब पंद्रह दिन पहले उसने इसी क्षेत्र में रहने वाले अजय मंडल से व्यापार के लिए दो हजार रुपए उधार लिया था। करार के मुताबिक रुपए नहीं लौटा पाने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। अनीता मंडल ने कहा कि अधिकांश फूल सड़ जाने के कारण वह समय पर पैसा लौटा नहीं पाया इस लिए थोड़ा और समय दिया जाए। इस पर अजय मंडल सहमत हो गया था। इसके बावजूद अजय मंडल ने अपने दलवल के साथ उनके घर पर हमला कर दिया। अनीता मंडल ने आरोप लगाया कि उसने उनके साथ ही उनकी बूढी सास पर भी हमला किया। इसके बाद घर में ढुक कर नकदी और आभूषण छीन लिया। दूसरी तरफ अजय मंडल का कहना है कि सारे आरोप गलत है। वह पैसा वापस मांगने गया था तो उसके साथ गालीगलौच की गई। पैसा नहीं लौटाने की मंशा के कारण ही यह आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल हिंसा : टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गैंगरेप का आरोप

महिलाओं ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा कोलकाता : पश्चिम बंगाल से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। राज्य की कुछ महिलाओं ने विधानसभा चुनाव आगे पढ़ें »

लॉकडाउनः ‘राज्य में बढ़ जायेगी पाबंदियों की मियाद…’

कोलकाताः देश के कई राज्यों में लॉकडाउन में ढील के बाद पश्चिम बंगाल में भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज आगे पढ़ें »

ऊपर