14 वर्ष पहले हुई हत्या में आरोपी की पीट-पीटकर मार डाला

mob lynching

7 के खिलाफ शिकायत दर्ज, सभी इलाके से फरार
मुर्शिदाबाद : रविवार सुबह भगवानगोला थाना के बहादुरपुर पक्का दरगाह इलाके में एक अधेर की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम कुर्बान शेख (52) है। मृतक 14 साल पहले उस गांव में अपने दोस्त की हत्या का मुख्य आरोपी है। घटना के बाद से वह इलाके से फरार चल रहा था। रविवार सुबह उसे गांव में मृत युवक के परिवार वालों ने देखकर उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक के परिवार की ओर से स्थानीय थाने में 7 के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी गयी है। संबंधित थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सभी आरोपी इलाके से फरार है।
स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि मजीरुल इस्लाम व कुर्बान शेख दो दोस्त थे। दोनों परिवारों में भी काफी गहरा संबंध था। 2007 साल में किसी घटना को लेकर दो दोस्तों में विवाद हुआ। आरोप है कि कुर्बान शेख एक शाम मजीरुल इस्लाम को अपने घर बुला कर ले गया। उसी रात गांव के एक खेत में मजीरुल इस्लाम खून से लथपथ हालत में परिवारवालों को मिला। उसे बहरमपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान मजीरुल इस्लाम की अगले ही दिन मौत हो गयी। मजीरुल इस्लाम के परिवार की ओर से भगवानगोला थाने में कुर्बान शेख के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज करवायी। उसी समय से कुर्बान शेख बांग्लादेश भाग गया था। रविवार को वह इलाके में दिखते ही मजीरुल इस्लाम के परिवारवालों ने उसकी लाठी-डंडों व लोहे के रड से पीट पीटकर हत्या कर दी।
खबर पाकर भगवानगोला थाना पुलिस पहुंचकर उसे कानापुकुर अस्पताल लेकर गये। वहां चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टी कर दी। मजीरुल इस्लाम की पत्नी मेरीना बेवा ने कहा कि कुर्बान शेख ने उसके पति की हत्या की थी। लेकिन कुर्बान शेख की हत्या किसने की उसे यह नहीं पता। वहीं कुर्बान शेख की पत्नी सबीना बीबी ने कहा कि उसके पति पर हत्या का झूठा आरोप लगाया गया था। जिस कारण से उसके पति पिछले 14 सालों से घर से बाहर दर दर भटकते रहे। भगवानगोला थाना पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक के परिवार ने 7 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है। आरोपी इलाके से फरार है। मामले की छानबीन चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरामबाग के भाजपा अध्यक्ष नहीं पहुंचे मोदी की सभा में

मामले को लेकर तृणमूल और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप हुगलीः आरामबाग के भाजपा अध्यक्ष विमान घोष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में नहीं पहुंचे। इससे काफी चर्चा आगे पढ़ें »

स्वर्ण जीतकर विनेश बनी नंबर एक पहलवान

रोम : राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों की स्वर्ण विजेता तथा टोक्यो ओलम्पिक में भारत की सबसे बड़ी पदक उम्मीद विनेश फोगाट ने रोम में चल आगे पढ़ें »

ऊपर