अंतिम रविवार के प्रचार में भाजपा ने भवानीपुर में झोंकी ताकत

मनोज तिवारी और शुभेंदु अधिकारी ने संभाला मोर्चा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रविवार को भवानीपुर में अंतिम रविवार के चुनाव प्रचार के दिन भाजपा ने अपनी ताकत झोंकी। एक तरफ मनोज तिवारी तो दूसरी तरफ शुभेंदु अधिकारी ने मोर्चा संभाला। भवानीपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि भवानीपुर का चुनाव कितना महत्वपूर्ण है, ये सबको पता है। हमने भवानीपुर की आवाज को महसूस किया है। उन्होंने कहा कि शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम का चुनाव नहीं जीता होता तो भवानीपुर में ये चुनाव नहीं होता। जिस भवानीपुर काे ममता बनर्जी ने छोड़ दिया, आज वही ममता बनर्जी यहां से चुनाव लड़ रही हैं। चुनाव बाद हिंसा के मुद्दे पर भी मनोज तिवारी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा। भवानीपुर के अंबेडकर कोलोनी इलाके में मनोज तिवारी ने डोर टू डोर प्रचार भी किया। उन्होंने उम्मीद जतायी कि भवानीपुर में भाजपा के पक्ष में लोग वोट देंगे।
इधर, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं दिये जाने को लेकर भी राज्य सरकार को घेरे में लिया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल की सीएम नहीं जानतीं कि विद्यासागर का 201वां जन्म​दिन है जबकि वह 200वां जन्मदिन बता रही हैं। राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए शुभेंदु ने कहा कि राज्य में चुनाव बाद हिंसा की कई घटनाएं हुईं जबकि राज्य सरकार द्वारा कहा गया कि कोई घटना नहीं हुई। यहां सत्ता का कानून चल रहा है, आपके लोग गांव के गांव तहस नहस कर दे रहे हैं, आपके मुंह से कोई शांति की बात नहीं सुनना चाहता। इस​लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को धन्यवाद कहूंगा कि उन्हें रोम नहीं जाने दिया गया। आप कहती हैं कि भाजपा हिन्दू के नाम पर वोट चाहती है तो अब क्यों मंदिरों में जा रही हैं। पश्चिम बंगाल में ना नौकरी हुई और ना ही उद्योग। इस कारण कहूंगा कि यहां तृणमूल काे वोट ना दें। इस सभा में भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के अलावा राहुल सिन्हा समेत नवीन मिश्रा व अन्य मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड के 805 नए मामले, 11 की मौत

कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस के 805 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 11 की मौत एक दिन में कोविड संक्रमण से आगे पढ़ें »

ऊपर