सांतरागाछी में कोलकाता-रांची रूट की यात्रीवाही बस डिवाइडर से टकरायी

हावड़ा : कोलकाता से रांची जा रही एक यात्रीवाही बस डिवाइडर से टकरा गयी। इसमें 1 शिशु समेत 8 लोग घायल हो गये। यह घटना सांतरागाछी के सुंदरपाड़ा इलाके की है। स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। दरअसल गत रविवार की रात को उक्त बस रांची के लिए कोलकाता बस स्टैंड से रवाना हुई थी। यह बस जैसे ही द्वितीय सेतु की ओर जाने के लिए सांतरागाछी पहुंची। वैसे ही बस अचानक अनियंत्रित हो गयी। उसी समय बस में कई यात्री मौजूद थी। आरोप है कि बस की छत पर कई सामान थे। इसके कारण ही बस अनियंत्रित हो गयी और डिवाइर से टकरा गयी। प्रशासन व मोटर ह्वेकलस कर्मी के निगरानी में रहते हुए भी बस इतना सामान लेकर कैसे रोड पर निकल गयी। आरोप है कि कर्मियों की लापरवाही के कारण ही रोजाना इसी तरह यात्रीवाही बसें छतों पर ओवरलोड लेकर रोड पर निकल जाती है। इसके कारण ही दुर्घटना घटती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर