रानीगंज में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की पत्नी अपने प्रेमी के साथ रचने वाली थी ये बड़ी साजिश, ऐसे…

– रानीगंज में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के घर से चोरी 75 लाख रुपए और सोने के गहने बरामद
रानीगंज: रानीगंज थाना क्षेत्र के पंजाबी मोड़ इलाके में ट्रांसपोर्ट व्यवसाई के घर में हुई चोरी की घटना की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने इस मामले में एक महिला और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से चोरी के 75 लाख रुपए नगद और 4 भरी सोने के गहने बरामद किए हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कोलकाता में छापेमारी कर इस मामले में नवीन सिंह और ममता रवानी को गिरफ्तार किया। आरोप है कि पूरी की पूरी साजिश ट्रांसपोर्ट व्यवसाई की पत्नी ममता रवानी ने अपने दोस्त नवीन सिंह के साथ मिलकर रची थी। रविवार को आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी सेंट्रल डॉ कुलदीप एसएस ने रानीगंज थाने में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस पूरी घटना का खुलासा किया।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुकांतापल्ली में रहने वाले ट्रांसपोर्ट व्यवसाई अभिजीत सरकार की पत्नी ममता रवानी धनबाद में लॉ की पढ़ाई करने गई थी। जहां उसकी नवीन सिंह नामक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से जान पहचान हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ती गई। इस घटना के बारे में डीसी सेंट्रल डॉ कुलदीप एसएस ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि
गत 25 जून को योजनाबद्ध तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि ममता रवानी इन्हें नवीन सिंह के साथ मिलकर चोरी की इस बड़ी वारदात का ताना-बाना बुना था। चोरी के मामले में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर की गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

जोधपुर: राजस्थान में जालोर जिले के एक निजी स्कूल में एक अध्यापक ने पेयजल का मटका छूने पर नौ वर्षीय एक दलित बच्चे को कथित आगे पढ़ें »

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

स्वाधीनता दिवस पर 288 के बजाय 188 मेट्रो सर्विसेज

स्वस्थ रहने के लिए जेल में व्यायाम करेंगे पार्थ

सपने में इंसान की मौत होने का क्या है रहस्य? जेवर-पैसे दिखने का मतलब भी समझें

आज पार्थ के विधानसभा क्षेत्र बेहला पश्चिम जाएंगी ममता

रविवार के दिन करें सूर्यदेव की पूजा, पढ़ें ये मंत्र, सफलता कदम चूमेगी

ऊपर