पानीहाटी में अधिकारी के बुरे बर्ताव के विरुद्ध मुखर हुए कर्मी

  • काम ठप कर प्रांगण में किया विरोध-प्रदर्शन
  • चेयरमैन ने कहा-बातचीत कर किया जायेगा मामले का निपटारा

पानीहाटी : पानीहाटी नगरपालिका के असिस्टेंट सब इंजीनियर के बुरे बर्ताव को लेकर सोमवार को नगरपालिका कर्मियों ने काम बंद कर पालिका प्रांगण में ही प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि असिस्टेंट सब इंजीनियर दीपायन राय साथी कर्मियों के साथ काफी खराब व्यहार करते हैं। वे अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के साथ ही कर्मियों को धमकाते रहते हैं। प्रतिवाद करने पर वे उस कर्मी को कई तरह से मानसिक दबाव भी देते हैं। यही कारण है कि इन सभी ​शिकायतों को लेकर उनके विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर कर्मी धरने पर बैठ गये। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी दीपायन के इस रवैये को लेकर उन्हाेंने पालिका के चेयरमैन मलय राय को अवगत कराते हुए कार्रवाई करने की मांग भी की थी मगर उनकी शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया गया और इस तरह से काम बंद करके उन्हें विरोध की आवाज उठानी पड़ी। दूसरी ओर इसको लेकर चेयरमैन मलय राय ने कहा कि कर्मियों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो ही सकता है मगर इसे आपसी बातचीत कर निपटाया जा सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यू टाउन में इस साल होगी पहली कम्युनिटी दुर्गा पूजा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू टाउन इस साल अपनी पहली सामुदायिक दुर्गा पूजा प्राप्त करने के लिए तैयार है। अब तक यहां गेटेड कम्युनिटी ही दुर्गा आगे पढ़ें »

ऊपर