प्रार्थी बदलने के लिए अणुव्रत ने ममता को किया ब्लैकमेल !

वायरल वीडियो ने मचाया नया बवाल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अंतिम समय में तृणमूल की प्रार्थी तालिका से उम्मीदवार बदलने के लिए अणुव्रत मंडल ने ममता बनर्जी को ब्लैकमेल किया था। ऐसा ही आरोप लगाते हुए फिरहाद हकीम का तिलमिलाया हुआ वी​डियो बुधवार से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को लेकर फिरहाद का कहना है कि उन्होंने ब्लैकमेल की बात नहीं की लेकिन प्रार्थी को लेकर अणुव्रत ने ममता ने बात की थी। इधर इस वायरल वीडियो से कई सवाल भी उठ रहे है जिसमें तृणमूल के खेमे में भी चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। वीडियो में फिरहाद हकीम कर्मी सभा को संबोधित करते नजर आ रहे है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि अणुव्रत की वजह से ही मइनुद्दीन शम्स को टिकट नहीं दिया गया। यह वीडियो को पुराना है मगर चुनाव के इस दौर में इस वीडियो का वायरल होना कई मायनों को बदलने जैसा है। इस वीडियो में फिरहाद का आरोप है कि नलहाटी से मइनुद्दीन शम्स को टिकट मिलना था, खुद ममता बनर्जी ने इस पर मुहर लगायी थी लेकिन प्रार्थी तालिका की घोषणा के बाद मइनुद्दीन का नाम उसमें न पाकर अचरच हुआ। इसके बाद ही फिरहाद को पता चला कि नलहाटी में अपनी पसंद का उम्मीदवार देने के लिए अणुव्रत ने ममता बनर्जी पर दबाव डाला जिसकी वजह से ममता को अपना उम्मीदवार बदलना पड़ा। इस वीडियो को एक वर्ग फेक तक बता रहा है तथा इसकी सत्यता की जांच की मांग की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

गर्मी में संतुलित आहार लें

ग्रीष्म ऋतु में शरीर को स्वस्थ एवं तन्दुरुस्त रखने के लिए संतुलित आहार ही सर्वोत्तम स्रोत है। यूं तो हर ऋतु में ही स्वास्थ्य का आगे पढ़ें »

ऊपर