मालदा में किन्नर ने की मनमानी, तीन घंटे तक बच्चे को मां से रखा दूर, हुई मौत

मालदा : बंगाल के मालदा जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। नवजात के जन्म के बाद खुशियां मनाने आये किन्नर ने मनमानी पैसे नहीं मिलने पर ढोल बजाकर करीब तीन घंटे तक उसे मां से दूर रखा। अंत में भूख से जूझते हुए नवजात की मौत हो गई। मालदा के मानिकचक थाने के बंगालग्राम में गुरुवार की सुबह अमानवीय घटना घटी है। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी किन्नर को पकड़ लिया और थाने को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली सूचना के अनुसार मालदा जिले के मानिकचक के बंगालग्राम निवासी मम्पी मांझी ने 29 अक्टूबर को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था। सुबह स्थानीय किन्नर उनके घर संतान के जन्म की खुशी में रकम मांगने आया। उसने परिवार से 1200 रुपये मांगें, लेकिन गरीब परिवार इतना भुगतान करने को तैयार नहीं था। बार-बार इतना कहने के बाद भी बृहन्ला ने एक न सुनी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल तृणमूल उम्मीदवारों के साथ पार्टी नेतृत्व की अहम बैठक

मौजूद रह सकते हैं अभिषेक दिए जाएंगे चुनावी रणनीति के दिशा-निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के सभी 144 उम्मीदवारों को लेकर कल पार्टी नेतृत्व बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर