दक्षिण दिनाजपुर में डायन के संदेह में चला मौत का तांडव, कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर थाने में किया सरेंडर

कोलकाता : दक्षिण दिनाजपुर जिले में अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र आए दिन लोगों की मौत का कारण बन रहा है। घटना में डायन का आरोप लगाकर एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान 48 वर्षीय लक्ष्मणराम हेम्ब्रम के रूप में हुई है। दिल दहलाने वाली घटना बुधवार की सुबह घटी। हत्या के बाद आरोपी पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। इलाके के लोग इस घटना के बाद से आतंकित है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है और आरोपी से पूछताछ शुरू की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डायन होने का आरोप लगाते हुए पड़ोसियों ने एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। हत्या के बाद हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ एक व्यक्ति ने बशीहारी थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।
दक्षिण दिनाजपुर जिले के बंगशिहारी थाना क्षेत्र के कारखा ढेलपीर इलाके में बुधवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना हुई। मृतक की पहचान 48 वर्षीय लक्ष्मणराम हेम्ब्रम के रूप में हुई है। मामला सामने आते ही बगशिहारी थाने की पुलिस ने इलाके से शव को बरामद किया। इसी बीच मिलन बस्के नाम के एक आरोपी ने हत्या के बाद बंगशिहारी थाने में सरेंडर कर दिया। बगशिहारी पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

पता चला है कि कारखा ढेलपीर क्षेत्र के मिलन बस्के के पिता फागू बस्के पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे है। बहुत इलाज के बाद भी बीमारी ठीक नहीं हुई। इसी बीच लक्ष्मण राम हेम्ब्रम बीती रात शराब के नशे में गांव के ढेलपीर इलाके में मिलन बास्क के घर के सामने आए और वहा उसने चिल्लाना शुरू किया कि उसका बीमार पिता जीवित नहीं बचेगा। इस बीच मामले की जानकारी मिलते ही पड़ोसियों ने आज सुबह लक्ष्मण राम को घर से बाहर निकाला और डायन बताकर उसकी पिटाई कर दी। कथित तौर पर मामले का पता चलने पर मिलन बस्के ने आरोपी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर