बेलघरिया में तृणमूल कार्यालय पर हमला, फायरिंग, 2 घायल

कोलकाताः बेलघरिया में तृणमूल पार्टी के कार्यालय पर हमले के बाद फिर से सियासी घमासान शुरू हो गया है। कमरहट्टी के तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने आरोप लगाया है कि हमला भाजपा की मदद से किया गया। वह सिंडिकेट-हिंसा के बारे में भी मुखर रहे हैं। उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मदन के करीबी सहयोगियों पर उंगली उठाई है।
तृणमूल का आरोप है कि देशप्रिय नगर में तृणमूल के पार्टी कार्यालय पर शनिवार रात करीब 21:45 बजे हमला किया गया। अचानक 10-12 बदमाश बाइक से वहां पहुंचे और कार्यालय के अंदर से दो जमीनी कार्यकर्ताओं को बाहर खींच कर ले गये और उनके सिर में बंदूक की बट से वार किया। तृणमूल का आरोप है कि कार्यालय से बाहर निकलते समय बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की। आरोप है कि उन्होंने ओल्ड निमता रोड होते हुए नीलगंज रथ तल्‍ला के मोड़ पर बम भी गिराए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर