देगंगा के एक पंचायत कार्यालय में दिन में नहीं बल्कि रात में चल रहा है काम !

बारासात : जहां एक ओर राज्य में ईडी की ओर से छापामारी की जा रही है, वहीं सीआईडी भी कई घोटालों व दुर्नीति के विरुद्ध छापामारी कर कार्रवाई करती नजर आ रही है। इस क्रम में बारासात अंचल की देगंगा नूरनगर पंचायत में भी कुछ घोटाले की शिकायत स्थानीय लोगों ने की है। लोगों का आरोप है कि पहले जहां इस कार्यालय में शाम के 6 बजने से पहले ही ताला लग जाता था वहीं अब दिन में नहीं बल्कि पूरी रात यहां कर्मी काम कर रहे हैं, उनका यह भी सवाल है कि दिन में नहीं बल्कि क्या ऐसा काम है जो कि पिछले 15 दिनों से रात में ही किया जा रहा है। रात में पंचायत कर्मियों को घर के कपड़ों में ही देखा जाता है। लोगों की शिकायत पर सोमवार की रात जब मीडिया वहां पहुंचा तो काम कर रहे कर्मी इधर-उधर भागते दिखे। रात में क्या काम है, इसका जवाब भी उन्होंने नहीं दिया। यही कारण है कि लोगों ने इस मामले में पुलिस से हस्तक्षेप व कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर इसको लेकर स्थानीय विधायक रहीमा मंडल का कहना है कि किसी घोटाले व गड़बड़ी का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि अब सब काम ई फाइलिंग के माध्यम से होता है। कोई गड़बड़ी हो भी रही है तो मैं कहूंगी कि पुलिस इसकी छानबीन करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की गिरफ्तारी के बाद 7 दिनों की छुट्टी पर गये डॉक्टर चंद्रनाथ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मण्डल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें बेड रेस्ट की सलाह देने वाले डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी छुट्टी पर चले गये हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर